HomeEntertainmentबजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गई है अब बड़ी, सोशल मीडिया पर...

बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गई है अब बड़ी, सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो से लगा रही है आग हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra)

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) पहली बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) में नजर आई थी।

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का जन्म 3 जून 2008 में मुंबई में हुआ था। ये एक पंजाबी परिवार से है। हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अभी 15 वर्ष की है। वह अभी बाल कलाकार है।

बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) की मुन्नी (Munni) हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अब बड़ी हो गई है।

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) एक अभिनेत्री है। जो पहली बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) में नजर आई। इस फिल्म में उन्होंने एक पाकिस्तानी लड़की मुन्नी का रोल किया था। इस फिल्म के लिए हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को 2022 में भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार मिला। अभिनेत्री हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने इसके बाद फिल्म नास्तिक में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया।

हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने वॉट झुमका (What Jhumka Dance) पर ठुमके लगाए हैं।

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का डांस का ये विडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है। हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) लोगों के दिलों पर धीरे धीरे छा रही है। फैंस हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) के डांस को काफी पसंद कर रहे हैं और बहुत तारीफ कर रहे हैं।

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) हिंदी फिल्मों और टेलीविजनों में अभिनय करती है। उन्होंने टीवी शो कुबूल है और लौट आओ त्रिशा में काम किया है।

लट्टूराम के बारे में – आप सभी का स्वागत है, latturam.com पर जो हमेशा प्रकाश डालते हैं सत्य और असत्य पर। ये कलयुग है दोस्तों, लोगों के बहकावे में ना आए सिर्फ latturam.com पर आए।

ये भी पढ़े – शिमला के पुर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) है हिमाचल प्रदेश के PWD, युवा सेवा और खेल मंत्री

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular