HomeBreaking Newsटॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियाँ (Indian TV Actresses)

टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियाँ (Indian TV Actresses)

टेलीविजन धारावाहिक भारत में बहुत लोकप्रिय हैं, और घर की अधिक से अधिक महिलाएं उन्हें देखती हैं। भारतीय सास और बहू के कारण, टेलीविजन धारावाहिक भारत में बहुत लोकप्रिय हैं। इसलिए, आज हमने 2023 में टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) की सूची बनाई है, जिन्होंने अपने अभिनय और सुंदरता के साथ भारतीय टेलीविजन धारावाहिकों में अपना वर्चस्व बनाए रखा है। हमने भारतीय टीवी धारावाहिकों से सुंदर अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) को चुना है, ये अभिनेत्रियां (Indian TV Actresses) न केवल टीवी धारावाहिकों के लिए बल्कि कुछ फिल्मों और बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे बड़े टीवी शो के लिए भी प्रसिद्ध हैं।

तो आइए देखें हमारी टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियाँ (Indian TV Actresses)

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का जन्म 12 जुलाई 1996 को जयपुर, राजस्थान में हुआ था। वह एक सुंदर मॉडल और टीवी अभिनेत्री हैं। प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) कलर्स टीवी के नाटक उड़ारियां में तेजो संधू के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, जिसमें उन्होंने ईशा मालवीय और अंकित गुप्ता के साथ सह-अभिनय किया था। वह 2022-23 में लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में एक प्रतियोगी थीं। 2016 से प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ग्लैमर क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं। प्रियंका हमेशा अभिनेत्री बनने की अपनी इच्छा के बारे में उत्साहित थीं। प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ने 2016 में संगीत वीडियो में एक मॉडल के रूप में काम करना शुरू किया। प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) यूट्यूब पर लगभग 20 संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं। 2018 में, वह अपने पहले टेलीविजन धारावाहिक, गठबंधन में मुख्य महिला धनक की बहन के रूप में दिखाई दीं। बाद में, उन्हें स्टार प्लस के सिटकॉम ये है चाहतें में एक भूमिका की पेशकश की गई। प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का जन्म 18 मई 1998 को पुणे, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी में काम करती हैं। 2013 में, उन्होंने खेलती है जिंदगी आंख मिचोली में तृषा के रूप में अभिनय की शुरुआत की। शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)को ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा सिंघानिया गोयनका और सीरत शेखावत गोयनका के चित्रण के लिए जाना जाता है, जिसके लिए उन्होंने दो स्वर्ण सम्मानों सहित कई सम्मान जीते। शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने बेइंतहा में आयत हैदर, बेगुसराय में पूनम ठाकुर और बालिका वधू 2 में आनंदी चतुर्वेदी की भूमिका भी निभाई है। 2022 में, उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लिया और 12वें स्थान पर रहीं। शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने 2023 में बरसते-मौसम प्यार का में आराधना साहनी की भूमिका निभाना शुरू किया। शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin)

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) का जन्म 28 जून 1990 को कोटा, राजस्थान, भारत में हुआ था। जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं जो हिंदी टेलीविजन और पंजाबी दोनों फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने 2011 में तमिल फिल्म वानम से अपनी शुरुआत की। जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की सबसे प्रसिद्ध भूमिकाएं टशन-ए-इश्क (2015-16) में ट्विंकल तनेजा और दिल से दिल तक में टेनी भानुशाली थीं। (2017-18). वह खतरों के खिलाड़ी 9, फियर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया और बिग बॉस 14 में भी दिखाई दीं। उन्होंने दिल तो हैप्पी है जी में हैप्पी मेहरा और नागिन 4: भाग्य का जहरेला खेल में नयनतारा की भूमिका भी निभाई। कॉमेडी-ड्रामा हनीमून (2022) में जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी सिनेमा में अपनी शुरुआत की। जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) का जन्म 30 मई 1985 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। वह एक भारतीय अभिनेत्री और टेलीविजन होस्ट हैं। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) सबसे अधिक भुगतान पाने वाली टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्हें भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कारों सहित कई सम्मान प्राप्त हुए हैं। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने 1995 की फिल्म अकेले हम अकेले तुम में एक युवा अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की और 2002 में शाका लाका बूम बूम के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) कसौटी जिंदगी की में स्नेहा बजाज, संगम में गंगा भाटिया और दिल मिल गए में डॉ. रिद्धिमा गुप्ता की भूमिका निभाने के बाद प्रमुखता से उभरीं। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) सरस्वतीचंद्र में कुमुद सुंदरी देसाई, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर श्रृंखला बेहद में माया मेहरोत्रा और रोमांटिक ड्रामा श्रृंखला बेपनाह में ज़ोया सिद्दीकी के रूप में प्रमुखता से उभरीं। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने ए. एल. टी. बालाजी की मर्डर ड्रामा कोड एम के साथ एक वेब श्रृंखला में शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर ओ. टी. टी. अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री श्रृंखला (महिला) के लिए नामांकित किया गया था। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

हिना खान (Hina Khan)

हिना खान (Hina Khan) का जन्म 2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर, भारत में हुआ था। हिना खान (Hina Khan) एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों और टेलीविजन शो में दिखाई दी हैं। उन्हें स्टार प्लस पर ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के रूप में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। 2017 में, हिना खान (Hina Khan) ने रियलिटी सीरीज़ फियर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी 8 और बिग बॉस 11 में भाग लिया और दोनों में दूसरे स्थान पर रहीं। 2014 से हिना खान (Hina Khan) ये रिश्ता क्या कहलाता है के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर रॉकी जयस्वाल को डेट कर रही हैं। हिना खान (Hina Khan) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

राधिका मदान (Radhika Madan)

राधिका मदान (Radhika Madan) का जन्म 1 मई 1995 को दिल्ली, भारत में हुआ था। राधिका मदान (Radhika Madan) एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से टीवी धारावाहिकों और हिंदी फिल्मों में दिखाई देती हैं। राधिका मदान (Radhika Madan)ने 2018 में विशाल भारद्वाज के नाटक पटाखा के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए स्क्रीन पुरस्कार मिला। उन्हें कई सम्मान मिले हैं, जिनमें एक फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार और तीन फिल्मफेयर पुरस्कार नामांकन शामिल हैं। राधिका मदान (Radhika Madan) ने जीसस एंड मैरी कॉलेज से स्नातक होने के बाद टेलीविजन सोप ओपेरा मेरी आशिकी तुम से ही से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। राधिका मदान (Radhika Madan) मर्द को दर्द नहीं होता (2018) अंग्रेजी मीडियम (2020) शिद्दत (2021) और कुत्ते फिल्मों में दिखाई दिए हैं। (2023). पटाखा और मर्द को दर्द नहीं होता ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए दो फिल्मफेयर आलोचक पुरस्कार नामांकन अर्जित किए।

अपने वेब डेब्यू रे के लिए, राधिका मदान (Radhika Madan) को एक वेब ओरिजिनल फिल्म में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार मिला। उसके बाद से वह सास, बहू और फ्लेमिंगो में दिखाई दी हैं। राधिका मदान (Radhika Madan) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

अवनीत कौर (Avneet Kaur)

अवनीत कौर (Avneet Kaur) का जन्म 13 अक्टूबर 2001 को जालंधर, पंजाब, भारत में हुआ था। एक भारतीय अभिनेत्री, नर्तकी, इंस्टाग्राम स्टार और मॉडल हैं। अवनीत कौर (Avneet Kaur) हिंदी सिनेमा और टेलीविजन उद्योग में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने कम उम्र में अपना करियर शुरू किया और अपने काम और सोशल मीडिया उपस्थिति के माध्यम से प्रमुखता से उभरीं।

अपनी कई भूमिकाओं में, उन्होंने मर्दानी में मीरा, चंद्र नंदिनी में चारुमति और अलादीन-नाम तो सुना होगा में राजकुमारी यास्मीन की भूमिका निभाई है। अवनीत कौर (Avneet Kaur) मर्दानी, करीब करीब सिंगल, मर्दानी 2, एकता, चिडियाखाना, टीकू वेड्स शेरू जैसी कई हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दीं और उनकी आने वाली फिल्म लव की अरेंज मैरिज है। अवनीत कौर (Avneet Kaur) कई संगीत वीडियो, कुछ वेब श्रृंखलाओं और कई नृत्य कार्यक्रमों में दिखाई दीं। अवनीत कौर (Avneet Kaur) सबसे कम उम्र की और सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली भारतीय टीवी अभिनेत्रियों में से एक हैं, और एक फिल्म अभिनेत्री भी हैं। अवनीत कौर (Avneet Kaur) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का जन्म 26 अगस्त 1989 को शिमला, हिमाचल प्रदेश, भारत में हुआ था। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी में काम करती हैं। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) लोकप्रिय धारावाहिक छोटी बहू में राधिका शास्त्री के रूप में प्रमुखता से उभरीं, जब उन्होंने अभिनय की शुरुआत की। शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में सौम्या सिंह के प्रदर्शन के लिए उन्हें आलोचनात्मक प्रशंसा और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री नाटक के लिए आई. टी. ए. पुरस्कार मिला। उन्हें 2020 में बिग बॉस 14 की विजेता घोषित किया गया था।

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने फियर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी 12 में प्रतिस्पर्धा की, चौथे स्थान पर रहे, और झलक दिखला जा 10, दोनों 2022 में प्रथम उपविजेता रहे। पुनार विवाह-एक नई उम्मीद और जेनी और जुजू उनकी दो अन्य उत्कृष्ट कृतियाँ हैं। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 2022 में पलाश मुच्छल की अर्ध के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत की। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भारतीय टीवी उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम हैं, जिनका जन्म 4 अक्टूबर 1980 को प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी में काम करती हैं। उन्हें एकता कपूर की कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा शर्मा के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। 2010 में, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बिग बॉस में भाग लिया और शो की पहली महिला विजेता बनीं। नच बलिए, झलक दिखला जा और खतरों के खिलाड़ी उनकी अन्य रियलिटी श्रृंखलाओं में से हैं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) परवरिश में स्वीटी, बेगुसराय में बिंदिया और मेरे डैड की दुल्हन में गुनीत सिक्का के रूप में भी दिखाई दिए हैं। उन्हें हाल ही में जेड टीवी के मैं हूं अपराजित में नाममात्र की प्रमुख अपराजित के रूप में देखा गया था। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का जन्म 10 जून 1993 को जेद्दा, सऊदी अरब में हुआ था, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी टेलीविजन शो के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने 2012 में लाइफ ओके की थ्रिलर 2612 में रश्मि भार्गव के रूप में अभिनय की शुरुआत की। वह 2013 में कलर्स टीवी के सोप ओपेरा संस्कार-धरोहर अपनी की में जय सोनी के साथ धारा वैष्णव के रूप में दिखाई दीं।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को रागिनी के रूप में स्वरागिनी-जोड़े रिश्ते के सूर और प्रति, प्रथम और प्रगति के रूप में नागिन 6 में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) 2020 में कलर्स टीवी के स्टंट शो फियर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी 10 में दिखाई दीं। 2021 में, उन्होंने कलर्स टीवी का विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 15 जीता और एक सेलिब्रिटी बन गईं। मन कस्तूरी रे, उनकी मराठी फिल्म की शुरुआत, ने उन्हें फिल्मफेयर मराठी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पदार्पण के लिए नामांकित किया। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बिग बॉस शो से काफी लोकप्रियता हासिल की। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

मौनी रॉय (Mouni Roy)

मौनी रॉय (Mouni Roy) सबसे लोकप्रिय टीवी अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्हें ‘देवों का देव… महादेव’ में सती की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। मौनी रॉय (Mouni Roy) नागिन 1 और 2 में भी मुख्य भूमिका में थीं। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टेलीविजन रियलिटी शो ‘डी. आई. डी. लिटिल मास्टर’ में भी न्याय किया है। अभिनय के अलावा, वह अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अक्सर विभिन्न परिधानों में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं। अभिनेत्री ने अपने समर्पण और कड़ी मेहनत से सफलता के आसमान को छुआ है। उन्होंने केजीएफः चैप्टर में भी एक कैमियो भूमिका निभाई, जो वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक थी। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मौनी रॉय (Mouni Roy) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक अच्छी तरह से स्थापित अभिनेत्री हैं, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने ज़ी टीवी के सुपरहिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ से प्रसिद्धि हासिल की। उन्होंने अर्चना करंजकर या अर्चना मानव देशमुख, एक मासूम लड़की का किरदार निभाया, जो हर भारतीय घर में एक लोकप्रिय नाम बन गया।

अर्चना की भूमिका निभाने के दौरान, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ पर्दे के साथ-साथ पर्दे के बाहर प्रेम संबंध के लिए सुर्खियां बटोरी, जिन्होंने शो में उनके पति मानव देशमुख की भूमिका निभाई थी। 2016 में दोनों अलग हो गए। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने 2021 में एक शानदार शादी समारोह में अपने प्रेमी विक्की जैन से शादी की। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) फिल्मों में अपना करियर शुरू करने के लिए 2018 में सेवानिवृत्त होने तक टीवी में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं। उन्हें कंगना रनौत अभिनीत ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ के साथ बॉलीवुड में मौका मिला और फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें काफी सराहना मिली। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

सुरभि चांदना (Surbhi Chandna)

सुरभि चांदना (Surbhi Chandna) ने 2009 में सब टीवी के लोकप्रिय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चस्मा के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में, सुरभि चांदना (Surbhi Chandna) ने कुबूल है में हया की भूमिका निभाई, जिसने उन्हें व्यापक पहचान दी। इसके अलावा, सुरभि चांदना (Surbhi Chandna) इश्कबाज़, नागिन 5 आदि में भी दिखाई दीं और खुद को भारतीय टीवी उद्योग की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया। सुरभि चांदना (Surbhi Chandna) ने रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा श्रृंखला शेरदिल शेरगिल में मनमीत शेरगिल की भूमिका भूमिका निभाई हैं। सुरभि चांदना (Surbhi Chandna) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti)

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने 2010 में अकियां तो दूर जाएँ ना शो के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की और ज़ी टीवी के रोमांटिक डेली सोप ओपेरा कुबूल है में ज़ोया के रूप में प्रमुखता से उभरीं, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कार मिले, जिनमें वर्ष की महिला कलाकार के लिए आई. टी. ए. पुरस्कार भी शामिल है। सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) एक कुडी पंजाब दी, राउला पाई गया, मुंडे पटियाला दे आदि जैसी पंजाबी फिल्मों में भी दिखाई दीं। नागिन 3 में बेला सहगल की भूमिका निभाने के बाद उन्हें व्यापक पहचान मिली। सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani)

29 अगस्त, 2001 में जन्मी जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) उन सभी में सबसे कम उम्र की होंगी, जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) बहुत लोकप्रिय टीवी और सोशल मीडिया स्टार हैं, जो मट्टी की बन्नो, सियासत, मेरी आवाज ही पहचान है, तू आशिकी, आप के आ जाने से से लेकर रियलिटी गेम शो खतरों के खिलाड़ी 12 जैसे टीवी धारावाहिकों के लिए जानी जाती हैं।

कई टीवी धारावाहिकों में कम उम्र के किरदार निभाने के बाद, वह भविष्य के प्रमुख चेहरे का वादा कर रही हैं, संगीत वीडियो और फिल्मों में भी देखी गई हैं, जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) ने फिल्म कुलचे छोले के माध्यम से पंजाबी में पदार्पण किया है। जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) टॉप 15 भारतीय टीवी अभिनेत्रियों (Indian TV Actresses) में हैं।

लट्टूराम के बारे में – आप सभी का स्वागत है, latturam.com पर जो हमेशा प्रकाश डालते हैं सत्य और असत्य पर। ये कलयुग है दोस्तों, लोगों के बहकावे में ना आए सिर्फ latturam.com पर आए।

ये भी पढ़े – ‘यारियां 2’ (Yaariyan 2) मे नज़र आएंगे भारतीय राजनेता और अभिनेता यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta)