HomeEntertainmentयह बंगाली एक्ट्रेस रहती हैं चर्चा में, 18 साल की उम्र में...

यह बंगाली एक्ट्रेस रहती हैं चर्चा में, 18 साल की उम्र में की थी शादी स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने

स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) एक पॉपुलर अभिनेत्री है।

स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) बंगाली सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है। स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) का जन्म 1980 कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ। इनके पिता अभिनेता शांतनु मुखर्जी है।

एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने 1998 में संगीत गायक सागर सेन के बेटे प्रोमित सेन के साथ शादी की। तब स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) 18 साल की ही थी। इनकी शादी 2 साल ही चली। 2007 में इन दोनों का तलाक हुआ। इनके एक बेटी है।

स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने 2001 में पॉपुलर कोरियोग्राफर तनुश्री शंकर से नृत्य सीखने के लिए आनंद शंकर सेंटर फॉर कल्चर में दाखिला लिया। स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) बंगाली फिल्मों और टेलीविजन में काम करती है। स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने हिन्दी सिनेमा में भी काम किया है।

स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने बंगाली टीवी श्रृंखला देवदासी से स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की।

स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) की पहली बंगाली फिल्म 2001 में हेमंतर पाखी आई। उन्होंने मुंबई कटिंग से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया। स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) की प्रसिद्ध फिल्में मंत्र, क्रांति, मस्तान, पार्टनर, टेक वन और दिल बेचारा रही है।

2015 में, स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने बॉलीवुड फिल्म, “डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी!” में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक कैमियो भूमिका निभाई।

स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) को हिंदी नहीं आती है। उनको जानवर बहुत पसंद है। स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने 2020 में बंगाल में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध किया ।

लट्टूराम के बारे में – आप सभी का स्वागत है, latturam.com पर जो हमेशा प्रकाश डालते हैं सत्य और असत्य पर। ये कलयुग है दोस्तों, लोगों के बहकावे में ना आए सिर्फ latturam.com पर आए।

ये भी पढ़े – 9 वर्ष तक शास्त्रीय संगीत की शिक्षा प्राप्त की है उत्तर प्रदेश की राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular