HomeCountry‘संजय सिंह (Sanjay Singh) का निलंबन करना लोकतंत्र की है हत्या’, हनुमान...

‘संजय सिंह (Sanjay Singh) का निलंबन करना लोकतंत्र की है हत्या’, हनुमान बेनीवाल का केंद्र सरकार पर हमला

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को राज्यसभा से निलंबित करने के बाद गरमाई सियासत,

AAP सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के समर्थन में आए नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल। आज आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को पूरे सत्र के लिए किया गया है निलंबित। इसे लेकर बेनीवाल ने बोला केंद्र की मोदी सरकार पर हमला।

हनुमान बेनीवाल ने कहा- मणिपुर की घटना से विश्व पटल पर देश का नाम हुआ है खराब। मणिपुर हिंसा के मामले में हमारी मांग है की सदन में प्रधानमंत्री जी स्वयं उस चर्चा में रहे मौजूद और दे उसका जवाब। चुंकि एक सांसद को लोक सभा /राज्य सभा में अपनी बात कहने का है अधिकार। ऐसे में अगर सांसद यहां बात नही रखेगा तो कहां रखेगा।मगर राज्य सभा में इस विषय से जुड़ी बात रखने के कारण राज्य सभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) का निलंबन करना लोकतंत्र की है हत्या।

बता दें मणिपुर हिंसा पर चर्चा की मांग को लेकर संजय सिंह (Sanjay Singh) नारेबाजी करते हुए सभापति के आसन के समीप जा पहुंचे थे। पीयूष गोयल की शिकायत पर संजय सिंह (Sanjay Singh) को पूरे सत्र के लिए किया निलंबित।

लट्टूराम के बारे में – आप सभी का स्वागत है, latturam.com पर जो हमेशा प्रकाश डालते हैं सत्य और असत्य पर। ये कलयुग है दोस्तों, लोगों के बहकावे में ना आए सिर्फ latturam.com पर आए।

ये भी पढ़े – सड़क तंत्र (Road Network) को मजबूत करने पर विशेष ध्यान, राज्य सरकार द्वारा 21.34 करोड़ रु की मंजूरी

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular