HomeCountrySSOC एजेंटों का खुलासा गायकी की आड़ में करते थे नशा व...

SSOC एजेंटों का खुलासा गायकी की आड़ में करते थे नशा व हथियारों की तस्करी

SSOC एजेंटों का खुलासा गायकी की आड़ में करते थे नशा व हथियारों की तस्करी

पंजाब के लांडरां से गिरफ्तार आईएसआई के दोनों एजेंटों ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। नशा तस्करी के जरिए कमाई गई दौलत को आरोपी पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में लगा रहे थे। आरोपी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा उर्फ अरमान पंजाबी गायक है और उसने नशे की काली कमाई से खुद की म्यूजिक कंपनी भी बना रखी है।

यह भी पता चला है कि दोनों आरोपी गैंगस्टरों के संपर्क में भी थे और उन्हें हथियारों की सप्लाई करते थे। स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (SSOC) ने नशा तस्करी और अवैध हथियार रखने के मामले में लांडरां कॉलेज के पास से आईएसआई के दो एजेंटों गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा निवासी गांव कोट ईसे खां, मोगा (पंजाब) और रोहित सिंह निवासी श्रीगंगानगर (राजस्थान) को दबोचा है। उनके कब्जे से दो .30 बोर की पिस्टल और 10 कारतूस बरामद हुए हैं। अदालत में पेश कर पुलिस ने इनका 23 जून तक का रिमांड हासिल किया है। दोनों एजेंटों से पूछताछ की जा रही है।

SSOC के एआईजी अश्विनी कपूर ने बताया कि दोनों आरोपी बीते ढाई साल से आईएसआई से जुड़े थे। गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा उर्फ अरमान पहले गायकी करता था लेकिन कुछ समय से गायकी की आड़ में वह नशा तस्करी भी कर रहा था। उसका साथी रोहित सिंह राजस्थान के श्रीगंगानगर का रहने वाला है।

ये भी पढ़े – मानसून (Monsoon) का योग ठीक, हरियाणा में 30 जून या एक जुलाई को दे सकता है दस्तक

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular