Homeक्राइमगौतमेश्वर मेले में पत्नी पर पेट्रोल(Petrol) छिड़क आग लगाने का आरोपी 12...

गौतमेश्वर मेले में पत्नी पर पेट्रोल(Petrol) छिड़क आग लगाने का आरोपी 12 घंटे में गिरफ्तार, चरित्र पर था संदेह

Accused of sprinkling petrol on wife in Gautameshwar fair, arrested in 12 hours, doubt on character
गौतमेश्वर मेले में पत्नी पर पेट्रोल छिड़क आग लगाने का आरोपी 12 घंटे में गिरफ्तार, चरित्र पर था संदेह

प्रतापगढ़ 7 मई। थाना अरनोद इलाके में चल रहे गौतमेश्वर महादेव में शनिवार को विवाहिता पर पेट्रोल(Petrol) डाल आग लगाकर हत्या के प्रयास करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी पति भवानी शंकर सिकलीकर पुत्र देवीसिंह (47) निवासी टीला खेड़ा थाना पिपलिया मंडी जिला मंदसौर एमपी को गिरफ्तार किया है।

एसपी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी भवानी शंकर ने अपने माँ-बाप, बच्चे और पत्नी कमला के साथ मिलकर अरनोद थाना क्षेत्र में भरने वाले गौतमेश्वर महादेव मेले में तीन-चार दिन पहले अलग-अलग दुकान लगाई थी। शनिवार को भवानी शंकर ने अपनी पत्नी कमला पर पेट्रोल(Petrol) छिड़ककर आग लगा दी और मौके से भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही जिले की तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

घटना की गंभीरता को देख एसपी अमित कुमार द्वारा एएसपी भागचंद मीणा व सीओ मुकेश कुमार सोनी के सुपरविजन और एसएचओ अरनोद मुंशी मोहम्मद पठान, एसएचओ रठांजना देवा लाल,, एसएचओ हथुनिया शंभू सिंह और डीएसटी इंचार्ज नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें गठित की।

आरोपी घटना के बाद फरार हो गया था म पत्नी पर पेट्रोल(Petrol) डालते समय खुद के कपड़ों पर आग लग जाने की वजह से झुलस भी गया है। मौके से आरोपी एमपी भाग गया था, जिसे एमपी के नीमच सिटी इलाके से डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। पत्नी के अवैध संबंध के शक में चलते मेले के दौरान हुई कहासुनी के बाद आरोपी ने अपनी ऊपर पेट्रोल(Petrol) डाला और आग लगाकर फरार हो गया।

ये भी पढ़े – Karnataka Elections 2023: घोषणा-पत्र में बजरंग दल(Bajrang Dal) पर प्रतिबंध के दावे पर कांग्रेस का यू-टर्न, अब कहा-ऐसा कोई प्रस्‍ताव नहीं

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular