HomeCountryमिशन 2024 दिल्ली में हुई भाजपा की अहम बैठक में हरियाणा पर...

मिशन 2024 दिल्ली में हुई भाजपा की अहम बैठक में हरियाणा पर फोकस, मनोहर लाल

नई दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में बुधवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, संगठन मंत्री बीएल शर्मा और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल, हरियाणा प्रभारी बिप्लब देब व हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ के बीच एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। करीब दो घंटे चली बैठक में आगामी 2024 चुनाव की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श हुआ। हरियाणा में आयोजित रैलियां, पन्ना प्रमुखों की तैयारियां और प्रदेश सरकार की ओर से चलाए जा रहे कार्यक्रमों को लेकर भी बातचीत हुई। चुनाव की मजबूत तैयारियों को लेकर कुछ दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं।

उन पर प्रदेश में काम किया जाएगा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में हर राज्य में कार्यक्रम हो रहे हैं। इसी को लेकर केंद्रीय नेतृत्व की हर राज्यों की यूनिटों के साथ बैठक कर फीडबैक लिया जा रहा है। हालांकि उन्होंने गठबंधन के मुद्दे पर किसी तरह की बातचीत से फिलहाल इन्कार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा और जजपा के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। सिर्फ पार्टी के कार्यक्रमों को लेकर विचार-विमर्श किया गया था। बैठक में सिरसा से भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल भी शामिल हुई थीं।

जब उनसे पत्रकारों ने बातचीत की तो उनका कहना था कि वह पार्टी की दूसरी बैठक में हिस्सा लेने आईं थीं। उनकी ड्यूटी ओडिशा में लगा दी गई है। उनसे जब गठबंधन के बारे में बातचीत की गई तो उनका कहना था कि गठबंधन पर जो आलाकमान फैसला लेगा हम तो उसे मानेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह का पूरा फोकस हरियाणा की 10 की दस लोकसभा सीट जीतने पर है।

ये भी पढ़े – 10 हजार रुपये का इनामी अपराधी गिरफ्तार

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular