Homeक्राइमपाकिस्तान(Pakistan) के पुर्व प्रधानमंत्री गिरफ्तारी के बाद सुखिर्यो में

पाकिस्तान(Pakistan) के पुर्व प्रधानमंत्री गिरफ्तारी के बाद सुखिर्यो में

पाकिस्तान(Pakistan) के पुर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को पाकिस्तान आर्मी द्वारा गिरफतार किए जाने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में है। यही नही पाकिस्तान लोगों के अब इमरान खान सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में उभर आये है।

पाकिस्तान(Pakistan) के पुर्व प्रधानमंत्री गिरफ्तारी के बाद सुखिर्यो में
पाकिस्तान(Pakistan) के पुर्व प्रधानमंत्री गिरफ्तारी के बाद सुखिर्यो में

पाकिस्तान(Pakistan) की जनता सड़को पर उतर कर इमरान खान के पक्ष सेना की कार्ररवाई के विराध में प्रर्दशन कर ही है इसके साथ ही सेना की कार्रवाई मे कल तक आठ लोगों मौत होने की सूचना थी जो दर्शाता है की पाकिस्तान की जनता पुर्व प्रधान मंत्री इमरान खान के सर्मथन में है और पाकिस्तान राजनिति की चर्चीत सुर्खीयों मे है।

पाकिस्तान(Pakistan) में समय समय पर सत्ता परिर्वतन होते रहे है और उसमें हमेशा सत्ता सेना नियंत्रण में रही है लेकिन इस बार सत्ता परिर्वतन के बाद सत्ता सेना के नियंत्रण है यह पाकिस्तान(Pakistan) की सेना ने पुर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार कर साबित कर दिया। सेना की कार्रवाई के विरोध मे सड़को पर उतरी जनता पर गोलियां बरसाने से पाकिस्तान की चुक नही कर है।

ये भी पढ़े – पैरा खेल आवासीय(Para Sports Residential) अकादमी के लिए चयन स्पर्धा 23 मई से

आपको बता पाकिस्तान(Pakistan) सेना को पुर्वप्रधानमंत्री इमरान खान ने करांची कोर्ट में पेश होने के दौरान उनकी गिरफ्तारी को ले कर ललकारा था जिस पर सेना ने कार्रवाई करते हुए कराची कोर्ट के बाहर से इमरारान खान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जहां से पाकिस्तान सेना न्यायलय ने इमरान खान को दस दिन के रिमांड पर भेज दिया जिसके विरोध में पाकिस्तान(Pakistan) की सड़को पर उतर गई और पाकिस्तान सेना व्यवस्था बनाये रखने के लिए नागरिकों पर भी गोली चलाने में चुक नही कर रहे।

ये भी पढ़े – बीसलपुर(Bisalpur) विस्थापित को जमीन आवंटन से जुड़ा मामला

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular