HomeLatest Newsदुबई (Dubai) से मां के लिए सोना-चांदी नहीं, बल्कि सूटकेस भरकर टमाटर...

दुबई (Dubai) से मां के लिए सोना-चांदी नहीं, बल्कि सूटकेस भरकर टमाटर ले आई बेटी

दुबई की एक प्रवासी अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए अपने सूटकेस में 10 किलो टमाटर लेकर भारत वापस आईं।

छुट्टियों के लिए भारत आ रही महिला ने अपनी मां से पूछा कि वह दुबई (Dubai) से क्या चाहती है, उन्‍होंने जवाब में कहा टमाटर। गौरतलब है कि इन दिनों भारत में टमाटर की कीमतें बहुत अधिक हो चुकी हैं।

किस्सा साझा करते हुए, प्रवासी की बहन, जो ट्विटर पर रेव्स नाम से जानी जाती है, ने लिखा, “मेरी बहन अपने बच्चों के सा‍थ गर्मियों की छुट्टियों के लिए दुबई से भारत आ रही हैं, और उसने मां से पूछा कि उसे दुबई से कुछ चाहिए, तो मां ने कहा कि 10 किलो टमाटर लाओ। इसलिए उन्होंने 10 किलो टमाटर सूटकेस में पैक करके भेज दिए हैं।

यह मनोरंजक कहानी ट्विटर पर वायरल हो गई। अब तक इसे 53.2 हजार बार देखा गया है। कई लोग भंडारण और सीमा शुल्क नियमों से संबंधित सवाल पूछ रहे हैं। रेव्स ने कहा कि 10 किलो टमाटर से अन्य चीजों के अलावा अचार और चटनी बनाई जाएगी। ट्विटर यूजर नयनतारा बागला ने कहा, महंगाई के इस समय में सर्वश्रेष्ठ बेटी का पुरस्कार शायद उसी दिशा में जा रहा है।
दुबई (Dubai) गौरतलब है कि हाल के सप्ताहों में टमाटर की कीमतें बढ़ी हैं, जो देश के कुछ हिस्सों में औसतन 20 रुपये प्रति किलोग्राम से बढ़कर 250 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई हैं। सीमा शुल्क अधिकारियों ने हाल ही में नेपाल से भारत में तस्करी कर लाए जा रहे तीन टन टमाटरों को जब्‍त किया।

लट्टूराम के बारे में – आप सभी का स्वागत है, latturam.com पर जो हमेशा प्रकाश डालते हैं सत्य और असत्य पर। ये कलयुग है दोस्तों, लोगों के बहकावे में ना आए सिर्फ latturam.com पर आए।

ये भी पढ़े – सीकर और चुरू पुलिस (Police) की संयुक्त कार्रवाई में एक बदमाश एनकाउंटर में ढेर

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular