HomeTrending Newsक्रिकेटर इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) हैं भारतीय महिला...

क्रिकेटर इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) हैं भारतीय महिला राष्ट्रीय बास्केटबॉल टीम की सदस्य

प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) भारतीय महिला बॉस्केट बॉल टीम की सदस्य रहीं हैं।

इनका पुरा नाम प्रतिमा सिंह सोलंकी है। प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) का जन्म 6 फरवरी 1990 वाराणसी उत्तर प्रदेश में हुआ था। प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) ने जेनेसिस ग्लोबल स्कूल नोएडा में वरिष्ट खेल सलाहकार के रूप में काम किया।

प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) ने 2003 में 13 साल की उम्र में बॉस्केटबॉल खेलना शुरू किया था।

प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) भारतीय बास्केटबॉल खिलाड़ियों के परिवार से आती हैं, प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) की तीन बहनें वर्तमान में भारतीय महिला राष्ट्रीय बास्केटबॉल टीम की सदस्य हैं। 2006 में प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) भारतीय जूनियर महिला बॉस्केटबॉल टीम में आई और 2008 में इस टीम की कप्तान बनी।

10 दिसंबर 2016 को प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) ने भारतीय क्रिकेटर इशांत शर्मा (Ishant Sharma) से शादी की।

प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) बेहद खूबसूरत और बिहार स्टाइलिश भी हैं। एक कॉन्टेस्ट में प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) भारत की दुसरी सबसे ग्लैमरस महिला खिलाड़ी बनी है। प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) की रुचि फैशन और मॉडलिंग में भी हैं।

लट्टूराम के बारे में – आप सभी का स्वागत है, latturam.com पर जो हमेशा प्रकाश डालते हैं सत्य और असत्य पर। ये कलयुग है दोस्तों, लोगों के बहकावे में ना आए सिर्फ latturam.com पर आए।

ये भी पढ़े – 16 साल की उम्र में दुनिया की सबसे कम उम्र की प्रशिक्षित स्टॉट पिलेट्स इन्स्ट्रक्टर बनी थी नम्रता पुरोहित (Namrata Purohit)

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular