Homeक्राइमसरकारी शिक्षक के अपहरण(kidnapping of government teacher) का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

सरकारी शिक्षक के अपहरण(kidnapping of government teacher) का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

सरकारी शिक्षक के अपहरण(kidnapping of government teacher) का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार
सरकारी शिक्षक के अपहरण(kidnapping of government teacher) का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

जैसलमेर में सरकारी शिक्षक के अपहरण(kidnapping of government teacher) के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि गत 28 अप्रेल को सुरेन्द्र कुमार पुत्र आसूराम निवासी गडरा, बाडमेर हाल अध्यापक राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय सेठारो की ढाणी खेलाणा ने पुलिस थाना सांकड़ा पर रिपोर्ट पेश की कि वह खेलाणा में अध्यापक पद पर कार्यरत है।

गत 28 अप्रेल को वह एएनएम क्वार्टर उसकी बहन पासी विश्नोई के वहां बैठा था कि एक गाड़ी बिना नम्बर की आकर रुकी, उसमें से तीन आदमी उतरे और नाम पुकारकर गाड़ी की तरफ खींचा। विरोध करने पर उन्होंने बड़ा चाकू निकालकर मारने की धमकी दी। वे उसे खींच कर गाड़ी में डाल कर भाग गए। आगे जाने के बाद उन्होंने 5 लाख रुपये मांगे और कहा या तो पैसे दे या फिर मार देगे।

रास्ते मे पुलिस दिखाई देने पर उन्होंने कोडियासर गांव के पास उसे गाड़ी से उतार दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक मोटाराम ने सांकड़ा थानाधिकारी आदेश कुमार को आरोपियों को शीघ्र दस्तयाब करने के निर्देश दिए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पोकरण नितेश आर्य के निर्देश पर वृत्ताधिकारी वृत्त पोकरण रामेश्वरलाल के सुपरविजन में तकनीक एवं आसूचना संकलन के आधार पर अपहरण करने वाले बदमाशों को नामजद कर अपहरणकर्ता आरोपी भल्लाराम पुत्र पीराराम निवासी बलदेव नगर बाड़मेर व उमाराम पुत्र जुगताराम निवासी हीरा की ढाणी, बाड़मेर को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया। प्रकरण में आरोपी से पूछताछ व विस्तृत अनुसंधान जारी हैं।

उप निरीक्षक आदेश कुमार, कांस्टेबल भोपालसिंह, सुभाषचंद, विक्रमसिंह, जोगाराम, मूलदान, सोहनलाल, कांस्टेबल नीम्बसिंह व डीसीआरबी से भीमराव सिंह व हजारसिंह शामिल थे।

ये भी पढ़े – अमित शाह(Amit Shah) से उस वक्त पैसे लिए थे CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular