HomeIPLधर्मशाला IPL 2023 काउंटर पर मिले सिर्फ 1500 रुपये से ऊपर के...

धर्मशाला IPL 2023 काउंटर पर मिले सिर्फ 1500 रुपये से ऊपर के टिकट, क्रिकेट प्रेमी हो रहे मायूस

धर्मशाला IPL 2023 काउंटर पर मिले सिर्फ 1500 रुपये से ऊपर के टिकट, क्रिकेट प्रेमी हो रहे मायूस

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 17 और 19 मई को धर्मशाला में प्रस्तावित मैचों के लिए लोगों में खासा जोश है लेकिन उनका यह जोश काउंटर पर सस्ते टिकट न मिलने के कारण ठंडा पड़ रहा है। शनिवार को काउंटर पर टिकटों की बिक्री दो बजे के बाद शुरू हुई। इस दौरान दोपहर डेढ़ बजे से ही लोग कतारों में खड़े हो गए थे।

लेकिन उन्हें सस्ती टिकटें नहीं मिल पाईं। शनिवार को काउंटर पर 1500 रुपये से ऊपर के टिकट ही क्रिकेट प्रेमियों को मिल सके। वहीं, दूसरी ओर ऑनलाइन साइट पर 19 मई को होने वाले किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रायल के मध्य खेले जाने वाले मैच की सभी टिकटों को सोल्ड आउट बताया जा रहा है, जिसके चलते क्रिकेट प्रेमी ऑनलाइन माध्यम से इन टिकटों को नहीं खरीद पा रहे हैं। धर्मशाला में आईपीएल मैचों के लिए एचपीसीए ने दस कमेटियां कीं गठित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले IPL 2023 मैचों के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने दस कमेटियां गठित की हैं।

कमेटियों के सदस्य मैचों में विभिन्न व्यवस्थाओं को देखेंगे। टीमों के स्वागत के लिए आठ सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। हाउसकीपिंग कमेटी में छह सदस्यीय कमेटी होगी। सुरक्षा कमेटी में तीन सदस्यों के अलावा कैटरिंग कमेटी में दो, मीडिया कमेटी में दो, परिवहन कमेटी में तीन, मैदान कमेटी में चार, मेडिकल कमेटी में चार सदस्यों को रखा गया है। यह सभी कमेटियां आपस में तालमेल बनाकर व्यवस्था देखेंगी। स्वागत कमेटी में अतर सिंह नेगी, युदिष्ठर कटोच, संजय शर्मा, दानवेंद्र सिंह, सुरेंद्र ठाकुर, केशविंद्र सिंह, तेजवंत सिंह नेगी व अजय राणा, मेंबर ऑफ हाउसकीपिंग में चंद्रशेखर।

ये भी पढ़े – IPL पास में जीएसटी चोरी का मामला

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Comments