HomeEntertainmentक्या आपको अब भी याद है फिल्म "मैंने प्यार किया" की भोली...

क्या आपको अब भी याद है फिल्म “मैंने प्यार किया” की भोली भाली सुमन, 90 के दशक की एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) अब भी हैं उतनी ही खूबसूरत

भाग्यश्री (Bhagyashree) हिन्दी और भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री हैं, भाग्यश्री (Bhagyashree) ने हिन्दी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

भाग्यश्री (Bhagyashree) का जन्म 1969 में मुंबई में हुआ था। भाग्यश्री (Bhagyashree) महाराष्ट्र के सांगली के मराठी शाही परिवार से हैं। भाग्यश्री (Bhagyashree) ने 1990 में हिमालय दासानी से शादी की। इनके एक बेटा अभिमन्यु दासानी और एक बेटी अवन्तिका दासानी है। वे दोनों भी कलाकार हैं।

भाग्यश्री (Bhagyashree) का पहला टीवी शो कच्ची धुप था।

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म करियर की शुरुआत मैने प्यार किया से किया। भाग्यश्री (Bhagyashree) की यह फिल्म काफी सफल हुई। उनकी पहली 1998 में तेलुगु फिल्म युवरत्न राणा थी। भाग्यश्री (Bhagyashree) ने टेलीविजन श्रृंखला सीआईडी और कभी-कभी के एपिसोड में भी काम किया है। भाग्यश्री (Bhagyashree) ने भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकन प्राप्त किया और भाग्यश्री (Bhagyashree) फिल्मफेयर पुरस्कार की प्राप्तकर्ता भी हैं।

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने टेलिविजन शो डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​सुपर मॉम्स के लिए टैलेंट जज के रूप में काम किया।

हाल ही में 2023 में भाग्यश्री (Bhagyashree) ने किसी का भाई किसी की जान में एक भूमिका निभाई है। इसमें वो 33 साल बाद अपने पहले सह-कलाकार सलमान खान के साथ दिखाई दी है। भाग्यश्री (Bhagyashree) के पति और बेटे ने भी उनके साथ रोल किया है। भाग्यश्री (Bhagyashree) की फिल्में त्यागी, पायल, हमको दीवाना कर गए, राधेश्याम जननी,ओंकारम, जन्म जन्म के साथ और देवा रही है। भाग्यश्री (Bhagyashree) मार्च 2015 में महाराष्ट्र सरकार द्वारा शुरू की गई भाग्यश्री योजना की ब्रांड एंबेसडर बनीं।

लट्टूराम के बारे में – आप सभी का स्वागत है, latturam.com पर जो हमेशा प्रकाश डालते हैं सत्य और असत्य पर। ये कलयुग है दोस्तों, लोगों के बहकावे में ना आए सिर्फ latturam.com पर आए।

ये भी पढ़े – भगवान राधा कृष्ण (Radha Krishn) और सीता राम (Sita Ram) के प्रेम का प्रतीक हैं मथुरा (Mathura) का प्रेम मंदिर (Prem Mandir)

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -

Comments