Homeक्राइमरेस्टोरेंट की आड़ में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) बेचते 2 गिरफ्तार

रेस्टोरेंट की आड़ में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) बेचते 2 गिरफ्तार

रेस्टोरेंट की आड़ में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) बेचते 2 गिरफ्तार

10 रुपए कम में सेल करते थे, 10 हजार लीटर पेट्रोल-डीजल जब्त

पाली के सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में अवैध रूप से पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) बेचने के आरोपी

रेस्टारेंट की आड़ में अवैध रूप से 10 रुपए सस्ता पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) बेचने का मामला सदर थाना क्षेत्र में पकड़ा गया है। पुलिस ने यहां से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 10 हजार 675 लीटर पेट्रोल-डीजल जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। मामले में रेस्टारेंट संचालक की तलाश है। रेस्टारेंट पूर्व सरपंच का बताया जा रहा है।

पाली-उदयपुर मेगा हाइवे पर रेस्टोरेंट के पीछे रखे पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) से भरे ड्रम ट्रक में लोड करवा थाने ले जाते हुए सदर थाना पुलिस।

CO ग्रामीण मंगलेश चुण्डावत ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पाली-उदयपुर मेगा हाइवे पर स्थित जोधाणा-19 रेस्टारेंट पर शनिवार रात को दबिश दी। रेस्टोरेंट के पीछे ड्रमों में भरा अवैध पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) मिला। पूछने पर यहां काम करने वाले लोग संतुष्टजनक जवाब नहीं दे सके। ऐसे में मौके से जालोर जिले के बागली (झाब) हाल जोधाणा-19 रेस्टारेंट पाली निवासी 22 साल के अशोक पुत्र नारायणराम विश्नोई और सिरोही जिले के खन्दरा (शिवगंज) हाल जोधाणा-19 रेस्टारेंट पाली निवासी 29 साल के श्रवण पुत्र मोहनलाल माली को गिरफ्तार किया। मामले में रेस्टोरेंट संचालक जालोर जिले के बागली (झाब) निवासी 35 साल के राजू उर्फ श्रवण पुत्र जगाराम विश्नोई की तलाश जारी है। कार्रवाई के दौरान पुलिस को यहां से 56 ड्रमों में भरा 7645 लीटर डीजल और 3030 लीटर पेट्रोल मिला। जिसे जब्त कर क्रेन की सहायता से एक ट्रक में लोड कर सदर थाना ले जाया गया। कार्रवाई के दौरान सदर थाना SHO जसंवत सिंह राजुपरोहित, हेड कांस्टेबल मान सिंह सहित सदर थाना पुलिस मौजूद रही। पाली-उदयपुर मेगा हाइवे स्थित रेस्टोरेंट जिसके पीछे छिपाकर डीजल-पेट्रोल के भरे ड्रम पुलिस को मिले:

सालों से चल रहा अवैध पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) का गोरखधंधा

हाइवे किनारे स्थित सदर, गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र में होटल, ढाबों की आड़ में सालों से अवैध रूप से पेट्रोल-डीजल और दूध बेचने का गोरखधंधा चल रहा है। पुलिस ने कई बार शिकायत मिलने पर इन्हें जब्त करने की कार्रवाई भी की लेकिन कुछ माह बाद फिर से यह अवैध धंधा शुरू हो जाता है। जो स्थानीय थाना पुलिस की कार्रवाई और मुखबिर तंत्र पर भी सवालिया निशान खड़ा करता है।

पाली के सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बाजार भाव से 10 रुपए कम में देते है पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel):

पुलिस की प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि हाइवे से गुजरने वाले ट्रक-टैंकर ड्राइवरों को बाजार भाव से करीब 10 रुपए कम में डीजल-पेट्रोल आरोपी देते थे। यह पेट्रोल-डीजल वे कहां से लेकर आए इसका खुलासा मुख्य आरोपी पकड़े जाने के बाद भी हो सकेगा।

ये भी पढ़े – युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने किया धोनी और विराट पर बड़ा खुलासा

इससे जुड़ी ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular